डीपी उनियाल गजा नरेन्द्र नगर:  विधानसभा क्षेत्र के पट्टी क्वीली के राजकीय जूनियर हाईस्कूल पेंदार्स के छात्र छात्राओं ने केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल कोटेश्वर पुरम के सुरक्षा जवानों के साथ ग्राम पंचायत सैण में स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया।

जूनियर हाईस्कूल पेंदार्स संकुल चाका के छात्रों ने व औधोगिक सुरक्षा बल जवानों ने ग्रामीणों को स्वच्छता का संदेश जन जागरण के साथ दिया, ग्राम पंचायत सैण में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में शामिल प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष धन सिंह सजवाण ने सभी शिक्षकों, सुरक्षा बल जवानों, ग्राम पंचायत वासियों तथा छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वच्छता से ही स्वास्थ्य है ।

अपने आंगन से लेकर गांव व शहर तक सफाई व्यवस्था का संकल्प लिया जाना चाहिए। बजरंगी स्वाभिमानी सेवा समिति उत्तराखंड के संस्थापक एवं शिक्षक जगत सिंह असवाल ने कहा कि गांव से ही शहर व प्रदेश तथा देश है ।

बाजार में जाते समय भी थैला लेकर जाना चाहिए ताकि सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग नहीं हो । कूड़ा कचरे का ढेर ही हमारी हवा और पानी को दूषित करता है । प्रभात फेरी की अगुवाई विद्यालय के प्रधानाध्यापक राधाकृष्ण विजल्वाण ने की ।

इस अवसर पर सभी ग्रामीण उपस्थित रहे। प्रधान संगठन के अध्यक्ष धन सिंह सजवाण ने सभी शिक्षकों, सुरक्षा बल जवानों का आभार व्यक्त किया।