हरिद्वार, 7 अप्रैल: लघु व्यापारियों ने उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों का समर्थन करने का ऐलान किया है।

प्रैस क्लब में पत्रकारवार्ता के दौरान लघु व्यापार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने समर्थन का ऐलान करते हुए इस अवसर पर लघु व्यापार एसो. के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा उत्तराखंड में 8 से 10 लाख लघु व्यापारी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्ष 2014 से 24 तक के अपने कार्यकाल में लघु व्यापारियों को मुख्य धारा में लाने के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। जिसके तहत उत्तराखंड के सभी नगर निकायों में लघु व्यापारियों को सरकार के संरक्षण में वेंडिंग जोन व हाॅकिंग जोन में व्यवस्थित व स्थापित किया गया है।

उत्तराखंड के लगभग पांच लाख लघु व्यापारियों को प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर योजना स्वनिधि योजना का लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए उत्तराखंड में भाजपा के पांचो उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए लघु व्यापारी भाजपा के समर्थन में प्रचार प्रसार करने के साथ जन जागरण अभियान चलाएंगे।

पत्रकारवार्ता के दौरान लघु व्यापार एसोसिएशन के प्रदेश महामंत्री मनोज कुमार मंडल, जिला उपाध्यक्ष पंडित मनीष शर्मा, जिला महामंत्री रणवीर सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष जय भगवान सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हेमू शर्मा, धर्मपाल सिंह, नम्रता सरकार आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।