डॉ विशाल गर्ग ने बच्चों के साथ मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्म दिवस देखें वीडियो

 

संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़,हरिद्वार,17 सितंबर:  युवा शंखनाद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.विशाल गर्ग के संयोजन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया।

इंडस्ट्रियल एरिया में रह रहे निर्धन परिवारों के नन्हे मुन्ने बच्चों को केक खिलाकर शुभकामनाएं दी। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को शक्तिशाली बनाने में योगदान दे रहे हैं। देश तेजी से तरक्की और बढ़ रहा है। देश दुनिया में भारत का नाम जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि धारा 370, तीन तलाक कानून, श्रीराम मंदिर निर्माण जैसे मुद्दों को हल करने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल नेतृत्व क्षमता दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने में देश के प्रधानमंत्री निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं। देश की सैन्य शक्ति मजबूत हो रही है। अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सफलता के नए आयाम रच रही है।

समाजसेवी नरेश रानी गर्ग ने कहा कि गरीब, असहाय, निर्धन परिवारों के उत्थान में योगदान देना चाहिए। प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर खुशीयों को साझा किया। बच्चों को फल, बिस्कुट, पेस्ट्री, केक खिलाकर जन्म दिवस मनाया गया। प्रधानमंत्री के उज्जवल भविष्य व दीघार्यू की कामना की। आशीष जैन, विक्रम नाचीज ने भी बधाई दी।