हरिद्वार: आज दिनांक 16 4 2024 को शिवसेना प्रदेश कैंप कार्यालय जगदीशपुर में संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश पदाधिकारीयो की एक अहम बैठक रखी गई।

बैठक में प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा पदाधिकारी उपस्थित रहे जो पदाधिकारी बैठक में उपस्थित नहीं हो सके वह जूम ऐप के माध्यम से वीडियो कॉल फेसिंग के जरिए बैठक में ऑनलाइन जुड़े और मीटिंग का हिस्सा बने।

मीटिंग में प्रमुखता से मुख्य रूप से उपस्थित रहे शिवसेना प्रदेश प्रमुख उत्तराखंड देवेंद्र प्रजापति नेऔर सभी पदाधिकारीयो ने संगठन को मजबूत करने के लिए अपने-अपने विचार रखे और संगठन को मजबूत करने की बात कही ।

प्रदेश प्रमुख देवेंद्र प्रजापति ने अपने वक्तव में आदेशित करते हुए बताया कि केंद्रीय कार्यालय महाराष्ट्र से उनका आदेश मिला है कि उत्तराखंड के अंदर समस्त शिव सैनिक समस्त इकाइयां भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में सपोर्ट करेगी एवं भाजपा के लिए वोट करेंगे।

देवेंद्र प्रजापति ने बताया कि शिवसेना पंत प्रमुख एवं महाराष्ट्र के लोकप्रिय मुख्यमंत्री आदरणीय श्री एकनाथ शिंदे सब की इच्छा अनुसार राष्ट्रीय सचिन माननीय श्री अभिजीत अडसुल जी के आदेश अनुसार उत्तराखंड में यह अहम फैसला लिया जा रहा है।

भारत में सनातन धर्म एवं विश्व में भारत के नाम करने वाले लोकप्रिय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को राजनीतिक रूप से मजबूत करना है जिससे कि भारत में और उन्नति के कार्य हो सके कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

देहरादून से प्रदेश सचिव सुमित सिंघल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष मित्तल देहरादून जिला कार्यवाहक प्रमुख प्रतीक गोयल देहरादून से शिवसेना नेता उमेश जिंदल प्रदेश मुख्य कार्यालय सचिव सत्यवीर राठौर प्रदेश सह सचिव मुकेश उपाध्याय प्रदेश आईटी सचिव राजकुमार प्रजापति जिला प्रमुख हरिद्वार लखन सिंह विधानसभा अध्यक्ष हरिद्वार संजय भाटी अंश धीमान ध्रुव मांझी अरविंद कुमार अजय राजपूत ऑनलाइन जुड़ने वालों में प्रदेश मुख्य महासचिव अखिल शर्मा स्वामी जी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य देहरादून अरुण कुमार गुप्ता प्रदेश से सचिव योगेश सैनी प्रदेश सचिव प्रदीप आचार्य प्रशांत प्रजापति आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।