राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ राष्ट्रीय सेवा योजना विशेष शिविर का पंचम दिवस राष्ट्रीय सेवा योजना के लक्ष्य गीत से प्रारंभ हुआ। तत्पश्चात कार्यक्रम संयोजक एवं योगाचार्य डॉ0अशोक कुमार अग्रवाल ने स्वयंसेवियों को विभिन्न आसन एवं प्राणायाम का अभ्यास करवाया।

तत्पश्चात स्वयंसेवियों ने राष्ट्रीय सेवा योजना के बैनर तले चुपलिया गांव एवं चिन्याली गाँव में स्लोगन एवं नारों के माध्यम से नशा उन्मूलन रैली निकालकर ग्रामवासियों को जागरूक किया।साथ ही चुपलिया गांव एवं तहसील परिसर में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नशा मुक्ति का संदेश दिया।

शिविर के बौद्धिक सत्र के मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता सहायक अध्यापक राजकीय इंटर कॉलेज भंकोली डॉ0 शंभू प्रसाद नौटियाल ने स्वयंसेवियों को जल संरक्षण,पर्यावरण संरक्षण ,इकोसिस्टम सर्विसेज, जैव विविधता,गंगा संरक्षण एवं वन्य जीव संरक्षण आदि के बारे में स्वयंसेवियों को विस्तृत रूप से जानकारी दी ।

साथ ही स्वयंसेवियों को इन कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहने को प्रेरित किया।

बौद्धिक सत्र समाप्त होने के पश्चात महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रभात द्विवेदी ने शिविर में उपस्थित स्वयंसेवियों से शिविर की गतिविधि की जानकारी ली और स्वयंसेवियों से शिविर के अनुभव पूछे।

इस अवसर पर एन0एस0एस0 कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती कृष्णा डबराल, एन0एस0एस0 कार्यक्रम संयोजक डॉ0 अशोक कुमार अग्रवाल एवं श्री अमीर चौहान उपस्थित रहे।