राजकीय महाविद्यालय पौखाल टिहरी गढ़वाल में आज दिनांक 22 जुलाई 2023 को महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. ए. एन. सिँह जी के मार्गदर्शन में “हरेला पखवाड़ा” के अंतिम दिवस के अंतर्गत क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि श्री हिम्मत सिंह रावत जी के साथ परिसर में फलदार अमरुद के 4 पौधों का वृक्षारोपण किया गया।

कार्यक्रम के अंतर्गत क्षेत्रीय जनता के योगदान से फलदार पौधों का वृक्षारोपण किया जिसमे महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक एवं कर्मचारी वर्ग द्वारा सहयोग किया गया।

प्राचार्य जी ने कार्यक्रम में कहा कि यह महाविद्यालय परिसर को हरा भरा रखना यहाँ के ग्रामीणों का कर्तव्य हैं जिसमे यहाँ की जनता का सदैव सहयोग प्राप्त होता रहता हैं।

प्राचार्य जी ने अवगत कराया कि 3 वर्ष पूर्व महाविद्यालय में एक भी पौधा नहीं था परन्तु आज हम सभी के प्रयासों से महाविद्यालय में 500 से अधिक पेड़ पौधे जीवित हैं, जिसका पूरा श्रेय महाविद्यालय में कर्मठ प्राध्यापकों , मेहनती कर्मचारियों एवं सहयोगी ग्रामीणों को जाता हैं।

अंत में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. ए. एन. सिंह जी ने महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता कार्यक्रम व वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाये जाने पर महाविद्यालय परिवार को बधाई एवं शुभकामनाएं भी प्रेषित की।

कार्यक्रम में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि श्री हिम्मत सिंह रावत जी, स्थानीय ग्रामीण श्री भगवान सिंह कुमाईं जी, महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ बी. आर. भद्री, डॉ.अनुरोध प्रभाकर, डॉ. संतोषी, डॉ. के. एल. गुप्ता के साथ साथ कर्मचारीगण श्री मनोज राणा, श्री राजेन्द्र सिंह, श्री राजपाल, श्री रोशन, श्री अनिल सिंह व श्री गंभीर के अतिरिक्त महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं भी सम्मलित रहे।

अन्य खबरें: