आज दिनांक 21 दिसंबर 2023 को इंदिरा प्रियदर्शिनी राजकीय स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय हल्द्वानी के अंग्रेजी विभाग के तत्वाधान में आयोजित की जा रही कार्यशाला/ व्याख्यान माला के समापन सत्र में मुख्य वक्ता उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ0 सुचित्रा अवस्थी द्वारा प्रतिभागियों को अंग्रेजी विषय में शोध पत्र लिखने एवं संदर्भित करने के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

तत्पश्चात छात्राओं ने कार्यशाला के बारे में अपना फीडबैक दिया। महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर शशि पुरोहित ने अपने आशीर्वचनों के माध्यम से आशा जताई कि महाविद्यालय की छात्राएं इस कार्यशाला से अवश्य ही लाभान्वित हुई होगी और आने वाले भविष्य में भी इस तरह की कार्यशाला, व्याख्यान मालाएं एवं अतिथि व्याख्या छात्राओं के हित में आयोजित किए जाते रहेंगे।

अंग्रेजी विभाग प्रभारी डॉक्टर ललिता जोशी ने बताया कि इस कार्यशाला का आयोजन जिस उद्देश्य को ध्यान में रखकर किया गया था वह उद्देश्य इस तथ्य से पूरा होता हुआ प्रतीत होता है कि छात्राओं ने समापन सत्र में कार्यशाला के बारे में बहुत ही सकारात्मक फीडबैक दिया।

डॉ कुलदीप रस्तोगी ने कार्यशाला के विभिन्न दिनों में आयोजित होने वाले व्याख्यानों का सारांश प्रस्तुत किया। अंत में डॉ विभा पांडे द्वारा मुख्य वक्ता का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

कार्यशाला के बाद अंग्रेजी विभाग में अंग्रेजी एसोसिएशन का गठन किया जिसमें अध्यक्ष दर्शिता शाह एम. ए. तृतीय सेमेस्टर, उपाध्यक्ष संजना भट्ट एम. ए. प्रथम सेमेस्टर, सचिव हिमानी नेगी बी. ए. तृतीय वर्ष एवं कोषाध्यक्ष बबीता चिलवाल बी. ए. प्रथम सेमेस्टर को चुना गया।