आज दिनांक 3 दिसम्बर 2023 को इंदिरा प्रियदर्शिनी राजकीय स्नातकोत्तर महिला वाणिज्य महाविद्यालय हल्द्वानी की नमामि गंगे इकाई के एनवायरमेंटल सोल्जर ने हल्द्वानी के सुशीला तिवाड़ी अस्पताल के आसपास के क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चलाया।

महाविद्यालय की नमामि गंगे इकाई के नोडल अधिकारी डॉ0 रितुराज पंत ने बताया कि नमामि गंगे इकाई के अंतर्गत एक एनवायरमेंटल सोल्जर की विंग बनाई गई है जो समय समय पर हल्द्वानी के विभिन्न क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान चलाती है।

उन्होंने बताया कि छात्राओं में सामाजिक उत्तरदायित्व एवं समाज के प्रति स्वयं की भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से यह एनवायरमेंटल सोल्जर की टीम बनाई गई है जो गो क्लीन गो ग्रीन संस्था के साथ मिलकर समय-समय पर नगर में वृहद स्वच्छता अभियान चलाती रहती है।

पूर्व में भी एनवायरनमेंटल सोल्जर द्वारा रेलवे स्टेशन, रामलीला मैदान, श्याम विहार, अदर्शनगर, मुखानी क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान चलाया और आम जनमानस को नगर को स्वच्छ रखने हेतु जागरूक भी किया ।

इस अवसर पर महाविद्यालय की एनवायरमेंटल सोल्जर रजनी, प्रियंका, उर्मिला, गो क्लीन गो ग्रीन के संस्थापक मनोज नेगी सहित क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही।