राजकीय महाविद्यालय मालदेवता में हरेला पर्व के अवसर पर डॉ हरलीन सन्धु ने अपने सहयोगियों के साथ किया वृक्षारोपण।

आज दिनांक 17 जुलाई 2023 को हरेला पर्व के अवसर पर मुख्य सचिव की धर्मपत्नी डॉo हरलीना संधू ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मालदेवता रायपुर में अपने सहयोगियों के साथ वृक्षारोपण किया।

IMG_20230717_141002

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर वन्दना शर्मा ने डॉ हरलीन संधू का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया, तथा वन मंत्री श्री सुबोध उनियाल जी का विषेश आभार व्यक्त किया ।

डॉ शर्मा ने कहा कि यह महाविद्यालय के लिए बड़े गर्व का विषय है की प्रकृति के इस पावन पर्व को पर्व के आयोजन में स्वयं वन मंत्री तथा उत्तराखंड के प्रमुख सचिव श्री एस एस संधु की धर्मपत्नी डॉ हरलीन संधू ने अपना महत्वपूर्ण समय देकर महाविद्यालय को गौरवांवित किया ।

 

डॉ शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड अपनी प्राकृतिक संपदा के लिए संपूर्ण विश्व में प्रसिद्ध है और ऐसे में हरेला पर्व उत्तराखंड की संस्कृति की पहचान है , आने वाली पीढ़ियों तक इस धरोहर को पहुंचाना हम सभी का दायित्व है।

इस अवसर पर प्रो o शर्मा ने श्री वैभव कुमार डीएफओ मसूरी तथा रेंजर गैरोला जी और उनकी पूरी टीम का विशेष धन्यवाद ज्ञापन किया ।

इस अवसर पर डॉ डीपी सिंह डॉ यतीश वशिष्ठ डॉ कविता काला डॉ डिंपल भट्ट डॉ अनीता चौहान डॉ अरुण कुमार अग्रवाल डॉ रेखा चमोली डॉ शशि बाला उनियाल डॉ महेंद्र सिंह पवार डॉ सुमन सिंह गुसाईं डॉ सरिता तिवारी डॉ गिरीश चंद्र डंगवाल सहित महाविद्यालय के अन्य प्राध्यापक एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

डॉ हरलीन संधु ने महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोo शर्मा सहित सम्पूर्ण महाविद्यालय परिवार एवं वन विभाग के अधिकारीयों एवं कर्मचारियो को कार्यक्रम से सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया ।