राहुल गांधी के आवास पर दिल्ली पुलिस के पहुँच ने से सियासत गर्मा गयी है।

बतादें कि ‘यौन उत्पीड़न’ पीड़ितों के बारे में जानकारी मांगने के लिए पुलिस द्वारा दिए गए नोटिस के संबंध में स्पेशल सीपी (कानून-व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे। राहुल गांधी ने इसका उल्लेख भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अपने भाषण में किया था।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के श्रीनगर में दिए गए विवादित बयान के मामले में रविवार को दिल्ली पुलिस उनके आवास पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी और डीसीपी इस वक्त राहुल गांधी के घर के अंदर मौजूद हैं. हालांकि एक घंटे बाद भी राहुल पुलिस से नहीं मिले हैं।

राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए पवन खेड़ा उनके आवास पर पहुंच गए हैं। लेकिन पुलिस ने पहले उन्हें अंदर जाने से रोक दिया, हालांकि बाद में परमिशन दे दी गई।

पुलिस ने राहुल गांधी के आवास के बाहर बैरिकेड्स लगा दिए है. पवन खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी को डराने की कोशिश की जा रही है. सरकार को क्या लगता है वह डर जाएंगे? पवन खेड़ा के साथ शक्ति सिंह गोहिल और अशोक गहलोत राहुल गांधी के आवास पहुंच गए हैं. तीनों कांग्रेस नेता राहुल के घर के अंदर हैं.

दरअसल, श्रीनगर में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन राहुल गांधी ने बयान दिया था कि आज भी महिलाओं के साथ यौन शोषण हो रहा है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने 16 मार्च को राहुल गांधी को नोटिस भेजकर सवाल पूछा था कि वो कौन सी महिलाएं हैं, जिन्होंने ऐसा कहा है। राहुल गांधी उनकी डिटेल्स दिल्ली पुलिस को दें। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नेता ने अभी तक दिल्ली पुलिस को जवाब नहीं दिया है।