हरिद्वार: जनपद हरिद्वार से पिता-पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। चर्चा है कि दोनों ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की। ग्रामीण दोनों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि 2 सप्ताह पूर्व मृतक की पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, जिसके बाद वह परेशान चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेठी गांव निवासी जोगिंदर उम्र 40 वर्ष दिव्यांग था। वह हलवाई का काम करता था। करीब दो सप्ताह पूर्व जोगिंदर की पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से जोगिंदर व उसका बेटा शिवम उम्र 15 वर्ष काफी परेशान थे।

इसी बीच बीते दिन दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश हो गए। जिसके बाद परिवार के लोग उन्हें रूड़की के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए, जहां डाक्टरों से जोगिंदर व उसके बेटे शिवम को मृत घोषित कर दिया। उनके कमरे से जहर भी मिला है।

घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।