हरिद्वार, 29 अगस्त: प्राथमिक विद्यालय नंबर 2 पीठ बाजार के स्कूली बच्चों को रोटरी कनखल द्वारा स्कूल बैग, कापी किताब, पेंसिल व फल वितरित किए गए।

स्कूल के छात्र छात्राओं के लिए पानी की दो टंकी एवं स्टाफ के लिए मेज कुर्सी भी प्रदान की गयी। प्रोजेक्ट चेयरमैन केशवदेव जोशी ने कहा कि सरकारी स्कूलों की व्यवस्था को अच्छा करने के उद्देश्य से ही बच्चों को बैग, कापी, किताब, पेंसिल आदि वितरित की गयी।

जिससे बच्चे बेहतर शिक्षा ग्रहण कर सकें। रोटरी क्लब कनखल लगातार समाजसेवा के क्षेत्र में अपनी भूमिका निभा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी डा.विशाल गर्ग ने कहा कि समान रूप से शिक्षा के अवसर सभी को प्राप्त होने चाहिए।

सरकारी स्कूलों में शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए सभी को मिलजुल कर प्रयास करने होंगे। बच्चों के लिए शिक्षा जरूरी है। चरित्र निर्माण में शिक्षा का महत्वपूर्ण स्थान है।

उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब कनखल द्वारा समाज उत्थान में लगातार सहयोग दिया जा रहा है।

इस अवसर पर विमल कुमार, दीप्ति यादव, करण मल्होत्रा, अशोक सप्रा, आशीष सप्रा, आरके शर्मा, प्रदीप तोमर, आरके सक्सेना, संजय, नरेश रानी गर्ग, कंज जोशी, हर्षित, प्रीत शिखा शर्मा, अंजू तोमर, ज्योति, राजेश खन्ना आदि ने अपना सहयोग प्रदान किया।