हरिद्वार:  कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर वहां के कर्मियों और एक वाहन स्वामी के बीच कहासुनी के बाद पंप कर्मियों ने वाहन स्वामी की जमकर पिटाई कर दी। ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस दो पंप कर्मियों को पकड़कर कोतवाली ले आई। लेकिन मामला भाजपा नेता से जुड़ा होने के कारण भाजपा समर्थकों ने कोतवाली पहुंचकर करीब दो घंटे तक जमकर हंगामा किया और कोतवाली के बाहर ही धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी के आश्वासन के बाद गुस्साए भाजपा कार्यकर्ता धरने से उठे।

जानकारी के अनुसार, उत्तरी हरिद्वार दूधाधारी तिराहे के पास स्थित केएन फिलिंग स्टेशन पर मंगलवार रात 11 बजे के करीब बाइक सवार एक शख्स पेट्रोल भरवाने पहुंचा।

आरोप है कि इस दौरान उसकी पंप कर्मी से नोकझोंक हो गई। जिसके बाद एक कर्मचारी ने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली। फिर युवक बाइक से उतरा और दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसी दौरान पंप कर्मियों ने युवक पर लात घूंसों की बरसात कर दी और युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

ये सारी घटना पेट्रोल पंप पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई। लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उन्हें भी लगा कि गलती पेट्रोल पंप कर्मियों की है।

इस बीच कोतवाली में इकट्ठा हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पेट्रोल पंप कर्मियों के उत्पीड़न और आरोपी को बचाने का आरोप लगाकर हंगामा कर डाला। हंगामे की सूचना पाकर सीओ सिटी शेखर सुयाल मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग थी कि पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट करने वाले दोनों सिपाहियों को तत्काल लाइन हाजिर किया जाए। साथ ही पंप पर मारपीट कर रहे युवक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। हालांकि, अब सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भाजपा नेताओं के तेवर ढीले पड़ गए हैं।