संजीव शर्मा, हरिद्वार: आचार्य सुमित रावल (ASR) को ब्रांडआइकन द्वारा इंटरनेशनल फेम अवार्ड (IFA 2023) में भारत के सर्वश्रेष्ठ वास्तु सलाहकार से सम्मानित किया गया।

यह पुरस्कार नई दिल्ली में 18 मार्च, 2023 को बेल-ला-मोंडे होटल्स, छतरपुर में ग्लैमरस और टॉप रेटेड बॉलीवुड अभिनेत्री में से एक, श्रीमती शिल्पा शेट्टी कुंद्रा द्वारा पुरस्कार समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदान किया गया। ब्रांडआइकन है 1600+ प्रविष्टियों, 85+ देशों और 800+ ब्रांडों के पुरस्कारों के साथ घटनाओं की दुनिया में सबसे सम्मानित पुरस्कारों में से एक और उत्कृष्टता का एक सच्चा प्रतीक।

भारत के एक प्रसिद्ध वास्तु सलाहकार कोच तथा हरिद्वार स्थित एक उद्यम, वास्तु जस्ट फॉर यू के संस्थापक, आचार्य सुमित रावल (एएसआर) 2002 से वास्तु के क्षेत्र में हैं।

उन्होंने 12,000+ लोगों को, भारत और विदेशों में आवासीय 3000+ वाणिज्यिक, औद्योगिक और संस्थागत परियोजनाओं को वास्तु परामर्श (बिना विध्वंस के) सफलतापूर्वक प्रदान किया है। वह सार्वजनिक और निजी दोनों क्षेत्रों में प्रसिद्ध कॉर्पोरेट्स के वास्तु विशेषज्ञ हैं।

पिरामिड वास्तु, नैनो वास्तु, ऊर्जा वास्तु, क्वांटम वास्तु, सूक्ष्म वास्तु विश्लेषण, संख्या वास्तु, औषधीय वास्तु, रत्नाध्याय और धतुध्याय के विशेषज्ञ, उन्होंने वास्तु शास्त्र और मनोगत विज्ञान पर 5500+ व्यक्तियों को प्रशिक्षित किया है।

आचार्य सुमित जी एक योग्य ज्योतिषी, अंकशास्त्री, रेकी ग्रैंडमास्टर, न्यूरो भाषाई प्रोग्रामिंग ट्रेनर, पेरन्टिंग और पास्ट लाइफ रिग्रेशन थैरेपी के विशेषज्ञ भी हैं।