डॉ संदीप भारद्वाज, एनटीन्यूज़,हरिद्वार: कौशिक पब्लिक स्कूल इमलीखेड़ा के छात्रों ने जीते पुरस्कार।

वन्य जीव सप्ताह में जीवों की सुरक्षा और संरक्षण हेतु 8 अक्टूबर को गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय हरिद्वार में वन्य जीव संरक्षण के महत्व को समझाने हेतु विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया था।

इस आयोजन में वन्यजीवों के बारे में जागरूकता हेतु विभिन्न स्तरों पर कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रतिभाग किया गया ।

इन प्रतियोगिताओं में कौशिक पब्लिक स्कूल इमलीखेड़ा, हरिद्वार द्वारा भी प्रतिभाग किया गया। जिसमें भाषण प्रतियोगिता में श्रेणी बी के अंतर्गत कक्षा आठवीं की छात्रा अजरा मलिक नें प्रथम स्थान प्राप्त किया, वहीं कक्षा सातवीं की छात्रा अविका सैनी द्वारा तृतीय स्थान प्राप्त किया गया।

इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष, मेजर जनरल आनंद सिंह रावत सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

वहीं अपने विद्यालय के विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर कौशिक पब्लिक स्कूल के संस्थापक मुकेश कौशिक और निदेशक कनिका कौशिक ने इसके लिए कौशिक पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य और समस्त शिक्षकों तथा पुरस्कृत छात्रों को बधाई दी तथा सभी प्रतिभाग करने वाले विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया तथा भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

 

ब्रेकिंग: हरिद्वार, सिडकुल की एक फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, देखें वीडियो

*