हरिद्वार: हरिद्वार में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है यहां   चंडीघाट के निकट श्यामपुर मार्ग पर सुबह साढ़े चार बजे एक बस रेलिंग तोड़ती हुई करीब पचास मीटर नीचे जा गिरी। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि 42 अन्य यात्री घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एसडीआरएफ श्यामपुर व हरिद्वार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव शुरू किया। बस पिथौरागढ़ से आ रही थी।

जानकारी के अनुसार हादसे में बस कंडक्टर और एक 10 महीने की बच्ची की मौत हुई है यह हादसा हरिद्वार के चंडी चौक से लगभग 200 मीटर आगे नजीबाद की तरह हुआ जहां एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर 20 मीटर नीचे खाई में गिर गई ।

बताया जा रहा है कि बस में 41 लोग सवार थे जिनमें से दो की मौत हो गई और चार गंभीर घायल हैं जिन्हें ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया है अन्य सभी सामान्य रूप से घायल यात्रियों को पुलिस और एसडीआरएफ द्वारा बाहर निकाल दिया गया ।

जबकि जानकारी मिलने तक कंडक्टर का शव बस के नीचे दबा हुआ था जिसे एसडीआरएफ टीम द्वारा तथा फायर सर्विस और स्थानीय पुलिस के द्वारा बड़ी मुश्किल से कटिंग उपकरणों की मदद से बस को काटकर बाहर निकाला।

चंडीघाट चौकी इंचार्ज अंशुल अग्रवाल ने बताया कि सुबह पांच बजे तक सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया था।जिनका उपचार चल रहा है।