हरिद्वार: कनखल क्षेत्र के अंतर्गत स्थित राजा गार्डन में राजा गार्डन एनक्लेव हनुमान मंदिर के पास जल निगम की लापरवाही कॉलोनी वासियों को भारी पड़ रही है।

आपको बता दें कि आजकल सब जगह पीने के जल के लिए बोरिंग का काम चल रहा है ऐसा ही काम हरिद्वार जनपद में कनखल क्षेत्र में राजा गार्डन एनक्लेव के पास विगत 2 माह से चल रहा था जिसके बगल से ही एक नहर भी जा रही है इस बोरिंग के काम में दो दिन से नहर की दीवार थोड़ी-थोड़ी टूटने शुरू हो गई मगर इस और किसी ने ध्यान नहीं दिया ना उसे पर कोई प्लास्टर वगैरह कराया गया।

जिसका नतीजा यह हुआ कि आज यह दिवार पूरी तरह टूट गई और  नहर का पानी कॉलोनी में भरना शुरू हो गया और अब स्थिति यह हो गई है की पूरी कॉलोनी ही लगभग जलमग्न हो गई है।

और अगर यही स्थिति चलती रही तो बहुत ज्यादा दिक्कत आ सकती है वही कॉलोनी वासियों ने कई बार अधिकारियों को भी बोला और वह अधिकारी आए और केवल देखकर चले गए और कोई भी उचित निर्णय अभी तक नहीं लिया गया।

वीडियो में आप साथ देख सकते हैं कि किस तरह पानी कॉलोनी में भर रहा है और अब वह आगे भी दूसरी जगह जा रहा है और अगर विभाग द्वारा जल्दी ही इस और ध्यान नहीं दिया गया तो कॉलोनीवासियों को बहुत बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। वहीं सवाल यह भी है कि अगर कॉलोनी वासियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी होती है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।