हरिद्वार:  डिप्रेशन के चलते व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक ठेकेदारी का काम करता था, काम न मिलने पर डिप्रेशन में था। मामला कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गोर्धनपुर रोड़ स्थित सुखपाल इन्क्लेव कॉलोनी लक्सर का है।

जानकारी के मुताबिक लक्सर के सुखपाल एन्कलेव में किराए पर रह रहे इरशाद उम्र 55 वर्ष ने छत के पंखे में रस्सी का फंदा बना फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के गांव मिमलाना का रहने वाला था, जो लक्सर में ठेकेदारी का कार्य करता था। काम में मिलने की वजह से वह कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

कमरे का दरवाजा खुला था सुबह 7. 30 बजे खुला तो कालोनी वासियों ने इरशाद पुत्र शरीफ को छत के पंखे में रस्सी के फंदे से लटका पाया। इरशाद की फांसी खबर से लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

वही फांसी लगाने की सूचना वहीं पर रह रहे साजिद ने 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। मिली सूचना पर कोतवाली लक्सर में तैनात उप निरीक्षक कर्मवीर सिंह चेतक कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने मृतक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि मृतक काम नहीं मिलने की वजह से डिप्रेशन में था। पुलिस ने उसके परिवार वालों को सूचना दे दी है।

वहीं कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि सुबह 7.53 पर 112 के माध्यम से साजिद से फांसी लगा लेने की सूचना मिली। मौके पर जाकर जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि इरशाद पुत्र सरीफ निवासी मिमलाना रोड कोतवाली मुजफ्फरनगर उ.प्र ठेकेदारी का काम करता था तथा सुखपाल इन्क्लेव में किराये के मकान में रहता था। काम न मिलने के कारण परेशान होकर इरशाद ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल रुडकी भेजा गया है।