हरिद्वार: डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना लक्सर कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर कुंडी गांव की है। इस मामले में मृतक के परिजन पुलिस को तहरीर देने की तैयारी में हैं। जबकि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हबीबपुर कुंडी गांव के अनुज सैनी पुत्र सरजीत सैनी के यहां मंढ़े का कार्यक्रम था। अरूण सैनी के भतीजे संदीप ने बताया कि कार्यक्रम में डीजे भी मंगवाया गया था। संदीप ने बताया की डीजे बजने से पूर्व गांव के ही कुछ गुर्जर बिरादरी के लड़के आए और उन्होंने पहले गुर्जर का गाना चलवाने की पेशकश की। जबकि वहां मौजूद बुर्जुग लोगों ने आरती बजने के बाद उनकी फरमाईश पूरी कर दिए जाने की बात कही। बावजूद इसके गुर्जर बिरादरी के लड़के नहीं माने।

इसके बाद गुर्जर बिरादरीे के लड़कों ने सागर सैनी उम्र 19 वर्ष पुत्र मुकेश कुमार पर हमला बोल दिया। इसके बाद उसे रेल लाइन पर ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक दुल्हे के ताऊ का बेटा बताया गया है। जबकि देवबंद से आए 4 रिश्तेदार आनन्द पुत्र राजकुुमार, अरूण पुत्र विजय सिंह डीजे स्वामी निवासीगण देवबंद सोनू पुत्र सुरेशपाल निवासी गुमारसी सहारनपुर, सोनू पुत्र धर्मवीर निवासी मुस्तफाबाद मुजफ्फरनगर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें लक्सर व हरिद्वार के लिए रैफर किया गया।

संदीप ने बताया कि इस मामले में पुलिस को तहरीर देने की तैयारी की जा रही है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी वह लेने जा रहे हैं। संदीप का कहना है कि मृतक की हत्या की गई है। कारण की यदि अरूण की ट्रेन से कटकर मौत हुई होती तो उसका शव क्षत-विक्षत होता, किन्तु उसकी जेब में रखे मोबाइल तक को खरोंच नहीं आई। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरात में लिया हुआ है।