हरिद्वार: हरिद्वार में पार्किंग कर्मियों का यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार लगातार बढता ही जा रहा है, कल से ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यात्रियों को ‘दौड़ा-दौड़ा कर कर पीटते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें  कुछ युवक लाठी-डंडे लेकर आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली से आए कुछ युवकों का पैसों को लेकर रोड़ी बेलवाल पार्किंग कर्मचारियों से विवाद हो गया था। हांलाकि पुलिस के पास मामले की कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाहर से आए हुए यात्रियों को रोड़ी बेल वाला के पार्किंग कर्मी पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इसको कई लोगों ने इसकी वीडियो अपनी फेसबुक पर से शेयर की है।

और उसमें लोगों ने अपने-अपने व्यूज लिखे हैं किसी ने कहा कि  यात्रियों के साथ ऐसा होना कहां तक सही है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि पार्किंग कर्मियों में पुलिस का डर बिल्कुल नहीं है।

हरिद्वार में यह कोई पहली घटना नहीं इससे पहले भी कई बार पार्किंग कर्मी बाहर से आए हुए लोगों की यूं ही पिटाई करते नजर आते हैं हो सकता है वह किसी बात को लेकर उनसे बहस कर रहे हो या गाड़ी को आगे ले जा रहे हो लेकिन यह कितना सही है की पार्किग कर्मी उनसे लाठी डंडों से मारपीट करें, यह सब कहां तक सही है। प्रशासन को इस ओर गम्भीरता से ध्यान देना चाहिए।