हरिद्वार: जनपद हरिद्वार में थाना कलियर क्षेत्र से एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका के पुत्र की हत्या का मामला सामने आया है। जिस प्रेमी के साथ महिला लिव इन रिलेशन में रह रही थी, उसी प्रेमी ने महिला के 12 साल के बेटे की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को सटूकेस में रखकर गंगनहर में फेंक दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी कासिफ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि बच्चे के शव की तलाश की जा रही है। जांच में पता चला है कि आरोपी कासिफ और महिला दोनों दूर के रिश्तेदार हैं। दोनों की मुलाकात दिल्ली में ही एक रिश्तेदारी में हुई थी। कासिफ कलियर में रहकर ही मजदूरी कर रहा था।

आरोपी कासिफ सीलमपुर दिल्ली का रहने वाला है। महिला ने आसपास के लोगों को कासिफ को अपना बड़ा बेटा बता रखा था। पुलिस ने भी जब कासिफ के बारे में जानकारी ली तो भी उसने उसे बड़ा बेटा बताया। लेकिन जब पुलिस ने शक होने पर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया।

पुलिस के अनुसार मुस्कान निवासी आलवी नगर, थाना लोनी जिला गाजियाबाद पिरान कलियर में किलकिली साहब रोड पर अपने 12 वर्षीय बेटे अयान और प्रेमी कासिफ के साथ पिछले नौ साल से किराए पर कमरा लेकर क्षेत्र में रह रही थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात उसका प्रेमी के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वह प्रेमी के मारपीट करने के डर से दरगाह परिसर में जाकर सो गई।

रविवार की सुबह जब वह वापस कमरे पर आई तो बेटे को गायब देखा। उसने प्रेमी से बेटे के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद महिला और कासिफ ने बेटे की तलाश शुरू की। महिला ने सीसीटीवी कैमरे चेक करने की बात कही तो कासिफ गायब हो गया। इसके बाद महिला ने एक युवक के साथ मिलकर कैमरे चेक किए। जिसमें कासिफ एक सूटकेस सिर पर रखकर ले जाता नजर आया।

बताया जा रहा है कासिफ ने गाजियाबाद में रह रहे मुस्कान के बड़े बेटे तसलीम को फोन पर जानकारी दी कि उसने उसके छोटे भाई की हत्या कर दी है और शव को सूटकेस में रखकर गंगनहर में फेंक दिया। मुस्कान के बड़े बेटे ने फोन पर इसकी सूचना मां को दी। सूचना से महिला के होश उड़ गए और उसने पुलिस को जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह और सीओ पल्लवी त्यागी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। उन्होंने पुलिस और जल पुलिस को गंगनहर में शव की तलाश करने के निर्देश दिए हैं।