अभिनव कौशिक, नवल टाइम्स न्यूज़,हरिद्वार: सोशल मीडिया पर अनजान व्यक्ति से चैटिंग करना कभी कभी घर गहस्थी के लिए दुखदायी हो जाता है और सोशल मीडिया किसी की गृहस्थी में तूफान भी लेकर आ जाता है।

ऐसा ही एक मामला जिले के रुड़की से सामने आया है। जहां एक महिला अपने पति के चरित्र पर उंगली उठाते हुए थाने में शिकायत लेकर पहुंची।

दरअसल सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का रुड़की के बंदा रोड निवासी एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों ने करीब एक साल पहले प्रेम विवाह भी कर लिया। कुछ समय बाद महिला को पति के चरित्र पर शक हुआ कि उसका पति कई महिलाओं से बात करता है। इसका पता लगाने के लिए उसने फेसबुक पर नकली आईडी बनाकर अपने पति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उसके पति ने स्वीकार कर लिया और फिर महिला अपने मायके जाकर पति से अनजान बनकर चैटिंग करती रही।

फिर जब चैटिंग का खेल शुरू हुआ तो पति की पोल खुलती गई। इसके बाद पत्नी ने जब चैटिंग की बात पति को बताई तो आरोप है कि वह आग बबूला हो गया और उससे मारपीट करने लगा।

जिसके बाद महिला पति की इस बेवफाई की शिकायत लेकर थाने पहुंची। थाने में दोनो पति-पत्नी एक-दूसरे पर बेवफाई के आरोप लगाते रहे जिसके बाद मामले को कोतवाली पुलिस ने महिला हेल्पलाइन भेज दिया।