• एक लुटेरे ने चालक के सिर पर वार करने से गंभीर रूप से घायल
  •   चालक की दिलेरी के चलते लुटेरे पैसे लूटने से नकाम

अभिनव कौशिक नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार: हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक बस को रोककर 4 बदमाशों ने कंडक्टर से पैसों से भरा थैला छीनने का प्रयास किया।

चालक के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर बोतल से हमला कर दिया और बस पर पथराव करते हुए फरार हो गए। घायल चालक को अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। घटना ऋषिकुल पुल के नजदीक की है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात पंजाब रोडवेज की एक बस सवारियों को लेकर ऋषिकुल पुल पर आकर रुकी। इसी दौरान करीब चार अज्ञात लोग बस में चढ़ गए और उन्होंने परिचालक से पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। यह देख चालक सीट छोड़ लुटेरों से भिड़ गया।

इस दौरान एक लुटेरे ने चालक के सिर पर बोतल से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन चालक की हिम्मत के चलते लुटेरे परिचालक से पैसों से भरा बैग छीनने में कामयाब नहीं हो सके।

इसी दौरान बस में सवार कुछ यात्रियों ने भी विरोध शुरू किया तो सभी आरोपी बस से नीचे उतर गए। जाते-जाते बदमाशों ने नीचे से बस पर पत्थरबाजी की और मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल चालक को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। इस संबंध में 100 नंबर पर सूचना भी दे दी गई है। बस चालक का कहना है कि हाईवे से जब बस को ऋषिकुल की तरफ मोड़ा जा रहा था, तब तीन से चार बदमाशों ने बस को रोककर कंडक्टर से पैसों से भरा थैला छीनने की कोशिश की।

शोरगुल सुनकर चालक भी बीच बचाव के लिए आ गया। इस दौरान बदमाशों ने हमला करना शुरू कर दिया, जिससे वह घायल हो गया।