अभिनव कौशिक, एनटीन्यूज़,हरिद्वार: जनपद हरिद्वार में ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार दोनों पर आरोप है कि बाजार से घर लौटते वक्त लिफ्ट देने के बहाने दोनों किशोरी को सुनसान जगह ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सीसी नैथानी ने बताया कि मंगलवार की देर रात क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ कोतवाली पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

बताया कि वह मूल रुप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और पिछले आठ दस साल से यहां सिडकुल की फैक्ट्री में कार्यरत है। क्षेत्र में किराए पर जिस मकान में वह रहता है, वहां एक अन्य महिला भी रहती है। महिला के घर में उसके रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहता है।

आरोप है कि मंगलवार को उसकी बेटी राशन का सामान लेने गई थी, इसी दौरान महिला के घर आने वाले दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने से बेटी को बाइक पर बैठा लिया।

आरोप है कि वह उसे बैठाकर सुभाषनगर क्षेत्र में सुनसान स्थान पर ले गए, जहां उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए।

कोतवाल ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित फरीद पुत्र इसरार एवं वकार पुत्र इश्तकार निवासीगण गांव इब्राहिमपुर पथरी को गिरफ्तार कर लिया है।