हरिद्वार: जनपद हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र में सड़क पर दौड़ती कार में अचानक आग लगने से हड़कम्प मच गया।

कार चालक ने चलती कार से कूद कर अपनी जान बचाई। कार को जलता देख वहां से गुजर रहे राहगिरों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर स्टीगविंशर की मदद से आग पर काबू पाया।

आग की चपेट में आने से कार पूरी जल गयी, लेकिन चालक की सूझबूझ से उसकी जान बच गई। बताया जा रहा हैं कि कार में चालक के अलावा कोई ओर नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

श्यामपुर थाना एसओ नितेश शर्मा ने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब डेढ बजे पुलिस को सूचना मिली कि हरिद्वार से नजीबाबाद जा रही कार में कांगड़ी स्थित प्रेम भोजनालय के पास अचानक आग लग गयी है। सूचना पर पुलिस फायर स्टीगविंशर लेकर मौके पर पहुंची। लोगों ने कार में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को भी दी गयी। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग की गाड़ी पहुंचने से पूर्व ही आग पर फायर स्टीगविंशर की मदद से काबू पा लिया।

कार में चालक के अलावा ओर कोई नहीं था, जिसने आग लगने का पता चलते ही उसने चलती कार से कूद गया। जिसकारण चालक की बाल-बाल जान बच गयी। यदि कुछ देर हो जाती तो घटना भायवाह हो सकती थी। आग लगने से कार पूरी तरह जल गयी।

कार चालक की पहचान अमन कुमार पुत्र रामकृष्ण निवासी ग्राम कुर्बालियन, थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर हाल रोशनाबाद हरिद्वार के रूप में हुई।

कार चालक ने बताया कि चंडी चौक के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार कर नजीबाबाद की ओर भाग गया। जिसका तेजी से पीछा करते हुए वह यहां तक पहुंचा था, तभी अत्यधिक गर्मी और गाड़ी की स्पीड तेज होने के कारण आग लग गयी। जिसका आभास होते ही उसने चलती कार से कूद कर अपनी जान बचाई।