हरिद्वार:  सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसा पिरान कलियर थाना क्षेत्र में हुआ।

बता दें कि थाना बहादराबाद क्षेत्र के मुलदासपुर माजरा गांव निवासी पोपिन पुत्र तलवाराम व विशाल पुत्र रामपाल बाइक पर सवार होकर कावड़ पटरी से जा रहे थे। इसी दौरान सामने की तरफ से थाना बहादराबाद क्षेत्र के ही दौलतपुर गांव निवासी तरुण गिरी पुत्र वासु गिरी भी कावड़ पटरी से आ रहा था।

जैसे ही ये लोग बाजुहेड़ी गांव से आगे आरसीई कॉलेज के पास पहुंचे तो दोनों बाइकें आमने-सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों बाइकें दूर जाकर गिर गई। इस हादसे में दौलतपुर निवासी तरुण और मुलदासपुर निवासी विशाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पोपिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कलियर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल अवस्था में पोपिन को रूड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर मानते हुए उसे हायर सेंटर ऋषिकेश के एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।