हरिद्वार:  सिडकुल फैक्ट्री में काम करने वाली युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवती ने कल सोमवार की रात किराये के कमरे में चुन्नी के सहारे छत के पाइप से लटक कर आत्महत्या कर ली ।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव को कब्जे में ले लिया। युवती की पहचान बिजनौर निवासी के तौर पर हुई है।

कमरे से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए परिजनों को सूचना भेज दी है। परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

सिडकुल पुलिस ने बताया कि बीती रात रावली महदूद सिडकुल के प्रधान ने सूचना दी कि किराये के कमरे में रह रही एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ कर भीतर प्रवेश किया। युवती का शव छत पर लगे लोहे के पाइप से चुन्नी के सहारे लटका हुआ था। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो मृतका का आधार कार्ड बरामद हुआ।

जिसे मृतका की पहचान सलोनी पुत्री अजय उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम जोगीवाला नहटौर बिजनौर हाल रावली महदूद सिडकुल के तौर पर हुई है। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जिसकारण युवती के सुसाइड करने की वजह का पता नहीं चल सका है।

उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से पता चला हैं कि मृतका अपनी एक अन्य युवती के साथ रहती थी। जोकि कुछ दिन पूर्व ही कमरा छोड़ कर जा चुकी है। मृतका सिडकुल स्थिति किसी फैक्ट्री में काम करती थी।

पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस मृतका के परिजनों के हरिद्वार पहुंचने का इंतजार कर रही है। जिनके पहुंचते ही पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।