• विरोध करने पर इंस्टाग्राम पर फोटो किये वायरल

एनटीन्यूज़, हरिद्वार:  हरिद्वार शहर कोतवाली क्षेत्र में सोशल मीडिया पर किशोरी से दोस्ती करने के बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने और फिर ‌उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड करने का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़िता की पुलिस में दी शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत के मुुताबिक कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने पहले उससे सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती की और फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके फोटो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद पोक्सो समेत 67 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

इसके साथ ही एसएसपी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी सिटी व सीओ सिटी के निर्देशन में नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत को करने के निर्देश दिए हैं।

जिसके बाद राकेंद्र कठैत के नेतृत्व में महिला उप निरीक्षक संदीपा भंडारी, एसआई बिजेंद्र कुमाईं आरक्षी संजय की टीम को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर टीमों को रवाना किया गया है।