हरिद्वार: खड़खड़ी एवं मुख्य बाजारों में ध्वस्त हुई विद्युत व्यवस्था- सुनील सेठी। व्यापारी नेता सुनील सेठी ने कहा है कि रात्रि में बाजारों में लाइट जाने से हो रहे विवाद कावड़िए होटलों धर्मशाला में काट रहे हंगामा।

विद्युत विभाग द्वारा पूर्व में ही नही की गई दुरस्त व्यवस्थाएं , रात्रि में विद्युत स्टेशन पर कोई जिम्मेदार अधिकारी नही होता । अधिकारियों के फोन भी बंद होते हैं ऐसे में हो सकती है बड़ी अनहोनी।

महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने विद्युत विभाग की लापरवाही पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि एक तरफ सरकार ,सभी विभाग,प्रशासन मिलकर कावड़ मेला सकुशल सम्पन्न करवाने में जुटे है जिसको लेकर सभी विभागों की पूर्व से तैयारी रही थीं।

लेकिन विद्युत विभाग की लापरवाही, स्टाफ की कमी और जिम्मेदार अधिकारियो के फोन बंद होने से कावड़ मेले में विघ्न पड़ते पड़ते बच रहा है रोजाना रात्रि बाजारों में विद्युत बाधित होने से कांवड़ियों और व्यवसाइयों के बीच विवाद हो रहे है जो कभी भी बड़ा रूप ले सकते हैं, होटलों धर्मशाला में विद्युत कटौती होते ही विवाद हो जाता है व्यापारियों की दुकानों पर भी विवाद हो जाता है बाजारों में भगदड़ की स्थिति बन सकती है लेकिन कोई जिम्मेदार अधिकारी यहां मौजूद नही होता उल्टा सरकारी नंबर बंद होते है।

जो कि विद्युत विभाग की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाता है जहा सरकार और प्रशासन मेले की सकुशल सम्पन्न को लेकर गंभीर है, वहीं विधुत विभाग कुंभकर्णी नींद में सो कर मेला निकलने की आस लगाए बैठा है जिसको लेकर लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को तलब किए जाने कुछ मांग की गई है।

मांग करने वालो में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष जितेंद्र चोरसिया, महामंत्री नाथीराम सैनी, पंकज माटा,सुनील मनोचा, प्रीत कमल ,दीपक कुमार, एस एन तिवारी, अनिल कोरी, राकेश सिंह, सोनू चौधरी,भूदेव शर्मा रहे।