दुखद:  चलती कार में आग लग जाने से उसमें सवार चार लोग जिंदा जल गए। सभी मृतकों के कार से कंकाल बरामद हुए। कार के नम्बर के आधार पर मृतकों की पहचान हो पाई। मृतकों में मां-बेटा व दो अन्य शामिल हैं। घटना यूपी के मेरठ के भोला की झाल कांवड पटरी की है।

जानकारी के मुताबिक कार संख्या डीएल4 सीएपी 4792, जो दिल्ली के प्रह्लादपुर निवासी सोहनलाल के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार सवार गाजियाबाद से हरिद्वार आ रहे थे। प्रथम दृष्टया कार की वायरिंग शार्ट होने से आग लगने की बात कही जा रही है। घटना रविवार रात्रि करीब नौ बजे की है।

मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार रात करीब नौ बजे एक सैंट्रो कार में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग का गोला बनी कार को चालक ने विपरीत दिशा में रोक दिया, लेकिन कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए और सभी की जलकर मौत हो गई।

मृतकों की पहचान गाजियाबाद के मानसरोवर पार्क लालकुंआ निवासी ड्राइवर ललित उम्र 20 वर्ष, उनकी मां रजनी उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई, ये मूल रूप से बुलंदशहर के मोहम्मपुर कीरी के रहने वाले थे।

दो अन्य मृतकों में नोएडा के धरमपुरा निवासी राधा उम्र 29 साल और गाजियाबाद के तिबड़ा गांव निवासी कविता उम्र 50 साल के रूप में हुई। सीएनजी किट होने के कारण चंद मिनट में कार आग का गोला बन गई और अंदर फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए।