जीतिन चावला, एनटीन्यूज़, हरिद्वारः आज 18 नवम्बर को आइ०टी०आर० संस्थान रूड़की में नवीन छात्रों के लिए तीन दिवसीय इंडक्शन कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ।

नवीन छात्रों के लिए तीन दिवसीय इंडक्शन कार्यक्रम के प्रथम दिवस पर मुख्य अथिति व मुख्य वक्ता इंसपेक्टर नरेश जखमोला को सर्वप्रथम संस्थान निदेशक – डॉ अनुज शर्मा ने स्मृति चिन्ह भेंटकर उनका स्वागत किया। मुख्य वक्ता जखमोला ने छात्रों को संबोधित करते हुए जीवन में सफलता प्राप्त करने के गूढ़ मंत्र बताये। लर्निंग के साथ साथ अनुभव प्राप्त करना जीवन को सफल बनाने हेतु कुशल प्रबंधन अत्यंत आवश्यक है। सही सोच और सही दिशा के साथ हुक सफलता को प्राप्त कर सकते है।

अंत में छात्रों को लिखित प्रश्न भी दिए गए। जिनके परिणाम से छात्रों को उनके सोचने की क्षमता को बढ़ाने का प्रयास किया गया। इन्स्पेक्टर जखमोला ने छात्रों को साइबर अपराध के विषय में विस्तृत जानकारी दी। और सोशल मीडिया को बहुत सावधानी से प्रयोग करने हेतु महत्वपूर्ण जानकारियां दी । इस अवसर पर संस्था के मैनेजिंग ट्रस्टी डॉ अश्वनी व संस्थान निदेशक डॉक्टर अनुज शर्मा ने मुख्य वक्ता और सभी शिक्षकों का आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर डॉक्टर राजीव तोमर,नीरज सेनी,अंकुश कुमार,अरुण कुमार,रोहित कुमार व अन्य शिक्षक उपस्थित रहे। मंच का संचालन अदिति सेनी ने किया ।