एसोसिएशन ऑफ एलायंस क्लबस इंटरनेशनल , डिस्टिक 179 N हरिद्वार की रुड़की क्लब ने गवर्नमेंट इंटर कॉलेज रामपुर चुंगी रुड़की में पढ़ने वाली बच्चों को क्लब की तरफ से 30 टेबल और चेयर्स भेंट किया ।

यह गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कॉलेज क्लास 12th तक की शिक्षा बच्चों को प्रदान करता है । परंतु स्कूल में सही इंफ्रास्ट्रक्चर और बैठने की सुविधा आदि ना होने के कारण बच्चों को अपनी शिक्षा प्राप्त करने में असुविधा होती थी ।

क्लब द्वारा दिए गए इस छोटे से सहयोग से बच्चों को अब अपनी क्लास में बैठकर सही तरीके से अपनी शिक्षा ग्रहण करने में आसानी होगी । एलायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 179 हरिद्वार का रुड़की क्लब हमेशा से सामाजिक सुरक्षा के तहत भिन्न भिन्न प्रकार की सेवा कार्यों को अंजाम देता रहा है ।

क्लब के संरक्षक एली इंजीनियर अरविंद गुप्ता तथा मैडम अनीता गुप्ता ने बतलाया कि भविष्य में भी सामाजिक सुरक्षा के अंतर्गत एलायंस क्लब रूड़की भिन्न भिन्न प्रकार की सहायता आवश्यक लोगों को तथा, स्कूलों को प्रदान करता रहेगा । अभी एक एंबुलेंस की सेवा जनता को नियमित रूप से दी जा रही है अन्य बहुत सी योजनाएं हैं जिनको भविष्य में क्रियान्वित किया जायेगा।

30 टेबल्स विद चेयर्स को गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कॉलेज रामपुर रुड़की को प्रदान करने से स्कूल में बच्चों को क्लास में बैठने में जो असुविधा होती थी वह दूर की गई ।
इस अवसर पर डिस्ट्रिक्ट पीआरओ एली प्रधान सर तथा मैडम एली अनीता गुप्ता ने अपने भजनों से उपस्थित सभी बच्चों और अतिथियों का मन मोह लिया ।

एलायंस क्लब इंटरनेशनल के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष एली अविनाश ओहरी, जो मुख्य अतिथि के रूप में विराजमान थे , ने बच्चों को आने वाले एग्जाम के लिए महत्वपूर्ण टिप्स दिए और बच्चों को एलायंसवाद से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी दी और बतलाया कि एसोसिएशन आफ एलायंस परस्पर सहयोग की अवधारणा पर कार्य करता है और विश्व में एलायंसवाद एक जन आंदोलन का रूप ले रहा है यह संस्था भारतवर्ष में प्रारंभ की गई है और वर्तमान में तकरीबन 25 देशों में कार्य कर रही है ।

इस पुनीत अवसर पर डिस्ट्रिक्ट179N के नवनिर्वाचित डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एली श्रीराम गुप्ता के अतिरिक्त रुड़की क्लब के सभी पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे ।