कोतवाली के कमरे में एक दरोगा द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि दरोगा का स्थानांतरण हाल ही मेें हुआ था। अधिकारियों के अनुसार दरोगा का इलाज लखनऊ में चल रहा था। मानसिक रूप से परेशान दरोगा ने अपने थाने के कमरे में फांसी पर झूलकर जान दे दी।

मामला उत्तर प्रदेश पुलिस के बाराबंकी जिले की फतेहपुर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक से जुड़ा हुआ है। फतेहपुर कोतवाली के हल्का नंबर 4 में तैनात सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश यादव का शव उनके कमरे में फांसी पर झूलत हुआ पाया गया है। मृतक दरोगा वेद प्रकाश यादव आजमगढ़ जिले के थाना कंधरा के पुलभूलपर के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी व दो बच्चे लखनऊ में रहते हैं। 2012 बैच के दरोगा वेद प्रकाश जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र में दिलावरपुर चौकी के इंचार्ज थे।

बताया जा रहा है कि चुनाव से पूर्व उनका तबादला फतेहपुर कोतवाली में हुआ था। आज सुबह जब से अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो थाने के सिपाही उन्हें बुलाने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद पाया गया। एक सिपाही को दूसरी तरफ से अंदर भेजा गया तो वहां दरोगा का शव फांसी पर झूलता हुआ पाया गया। कोतवाली पुलिस द्वारा दरोगा वेदप्रकाश के परिजनों को सूचित किया गया जिस पर उनक पत्नी लखनऊ से मौके पर पहुचं गयी हैं।