• पहलवान निशा दहिया की हत्या, फोटो वायरल हुई दूसरी पहलवान निशा दहिया की
हरियाणा के सोनीपत में निशा दहिया नाम की एक पहलवान की हत्या कर दी गई है। लेकिन इस हत्या के बाद उस नेशनल पहलवान निशा दहिया की खबर और फोटो वायरल होने लगी जिसने 5 दिन पहले राष्ट्रीय चैंपियनशिप में मेडल जीता है।  जिसके बाद निशा ने खुद एक वीडियो जारी करके खुद को सुरक्षित बताया।
रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा जारी एक वीडियो में अपनी मृत्यु की खबर को फेक बताते हुए पहलवान निशा दहिया ने कहा कि मेरा नाम निशा है। मैं सीनियर नेशनल खेलने के लिए गोंडा में हूं।  मैं ठीक हूं। यह एक फेक न्यूज है। दरअसल गफलत इस बात को लेकर हो गई कि जिस निशा दहिया की हत्या हुई है वो भी नेशनल स्तर की पहलवान है।

दरअसल जिस लड़की की हत्या हुई है वह सोनीपत जिले के हलालपुर गांव की रहने वाली हैं। वह भी पहलवान हैं और उनका नाम भी निशा दहिया है। हमलावरों ने खिलाड़ी निशा, उसके भाई और मां पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई हैं। इस हमले में पहलवान निशा दहिया और उनके भाई सूरज की मौके पर मौत हो गई है। जबकि खिलाड़ी की मां धनपति की हालत गम्भीर है और उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। सोनीपत की खरखोदा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

वहीं, इस मामले में SP राहुल शर्मा ने भी बयान जारी किया है। उन्होंने बताया, ‘यह निशा दहिया (मृतक) और पदक विजेता पहलवान निशा दहिया दो अलग-अलग लोग हैं।