संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़,हरिद्वारः उत्तराखंड जल संस्थान के शुभम शर्मा ने ऑनलाइन ठगी को किया बेनकाब ऑनलाइन ठगी के मामले बढ़ते जा रहे हैं ठगने वाले भी अलग अलग तरीके लगाकर लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं इसी तरह आप हरिद्वार में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें लुटेरे ने नया तरीका लगाकर ऑनलाइन लूटने की कोशिश की लेकिन एक जागरूक व्यक्तित्व के आगे उसकी चालाकी काम नहीं आई और वह अपने षड्यंत्र में असफल रहा।

हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड जल संस्थान में कार्यरत शुभम शर्मा की जिन्होंने अपनी सूझबूझ से अपनी जागरूकता से ना केवल इस ठगी को विफल कर दिया बल्कि उस ठग को यह सोचने के लिए भी मजबूर कर दिया कि आज जनता जागरुक हो चुकी है और वह उनके झांसे में आने वाली नहीं।

शुभम शर्मा जोकि उत्तराखंड जल संस्थान में शिवालिक नगर इकाई में कार्यरत हैं उन्हें इसकी जानकारी न केवल एनटीन्यूज़ के साथ शेयर की बल्कि हमें ठग से बातचीत का वह ऑडियो भी उपलब्ध कराया जिसमें ठग उन्हें अपने षड्यंत्र में फंसाने की कोशिश कर रहा है , जिससे आम जनता को भी पता चले कि किस तरह लोग ठगने के अलग-अलग तरीके लगाते हैं ।

एनटीन्यूज़ आप लोगों से यह अपील करता है कि इस ऑडियो को सुने और देखें कि किस तरह शुभम शर्मा ने ठगी को विफल किया और आप लोग भी सतर्क रहें और ऐसे जालसाजों से बचें। एनटीन्यूज़ शुभम शर्मा के इस अन्य व्यक्तियों के लिए प्रेरणादायक सूझबूझ के लिए उन्हें साधुवाद देता है।

ठगों ने लूटने का अपनाया नया तरीका कृपया सावधान रहें अपना ओटीपी किसी को ना बताएं उत्तराखंड जल संस्थान के कर्मचारी शुभम शर्मा को ठगी का शिकार बनाने की कोशिश की गई परंतु उन्होंने अपनी सूझबूझ से इस ठगी को विफल कर दिया उपरोक्त रिकॉर्डिंग को सुनें और सावधान रहें।