नव दंपती हत्याकांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा हुआ लड़के ने नहीं किया खुद पर चाकू से हमला।

छत्तीसगढ़ राज्य के टिकरापारा थाना क्षेत्र के गोकुलनगर में नव दंपती कहकशां बानो और मो. असलम की चर्चित हत्याकांड मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद डाक्टर ने 30 दिन बात सोमवार को पुलिस रिपोर्ट सौंपी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों के शरीर में चाकू से गंभीर घाव होने की वजह से मौत होना सामने आया है। दोनों के शरीर में 70 से ज्यादा घाव हैं।

वहीं टिकरापारा थाना पुलिस ने एफएसएल को बिसरा भेजा गया है। जिसके बाद मौत की वजह और स्पष्ट हो सकेगी। इसके साथ ही मृतकों ने मरने के पूर्व किसी तरह के मेडिसिन का उपयोग किया था या नहीं इस बात की जानकारी जुटाने एफएसएल जांच में सामने आएगा।

पीएम रिपोर्ट में दोनों की हत्या धारदार चीज से होने की पुष्टि हुई है। मतलब दोनों को बेरहमी पूर्वक चाकू मारा गया है। लड़के के शरीर में तीन ऐसे जगह चाकू लगा है जहां वह खुद को नहीं मार सकता।

गौरतलब है कि पूर्व में आशंका व्यक्त की जा रही थी की लड़की को मारने के बाद लड़के ने स्वयं अपने ऊपर चाकू से हमला कर खुदकुशी कर ली होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला साफ हो गया है कि लड़के ने स्वयं अपने ऊपर चाकू से हमला नहीं किया है। पुलिस के लिए सवाल खड़ा हो गया है कि दोनों एक दूसरे के ऊपर एक ही चाकू छिनकर इतना ताबड़तोड़ वार कैसे कर सकते हैं।

लड़की के स्वजनों ने दोनों की हत्या होने की आशंका व्यक्त करते हुए कोर्ट में पांच लोगों की नार्को टेस्ट कराने की मांग करते हुए कोर्ट में आवेदन किया था।

स्वजनों की मांग के बाद थाने की टीम के अलावा अब एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की एक टीम इस मामले की जांच में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को उच्च स्तर के अधिकारी भी देख रहे हैं। साथ ही पुलिस दोनों की हत्या की वजह पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है।

बता दें कि पहले यह खबर थी कि दुल्हे ने रिस्पेशन से पहले दुल्हन की चाकू से गोदकर की हत्या कर खुद भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली है।

देखें पूर्व प्रकाशित खबर-

दुल्हे ने रिस्पेशन से पहले दुल्हन की चाकू से गोदकर की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या