मशहूर टीवी अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की कार दुर्घटना में निधन का समाचार आया है।

पॉपुलर सीरियल ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में जैस्मिन मवानी का किरदार निभाने वाली  अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) का निधन हो गया है।

अभिनेत्री के निधन की खबर सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री का एक्सीडेंट परसो यानी सोमवार को कुल्लू के बंजार में हुआ था। हादसे में एक्ट्रेस की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर जय सुरेश गांधी के साथ कार में यात्रा कर रही थीं। वो तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं। लेकिन एक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और कार का एक्सीडेंट हो गया। एक्ट्रेस की गाड़ी 50 फुट नीचे खाई में जा गिरी।

वैभवी के मंगेतर जय सुरेश गांधी को हल्की चोटें आई हैं, जिसका इलाज बंजार अस्पताल में किया गया है। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब गाड़ी में वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) को देखा तो तब तक उनकी मौत हो गई थी।

वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से जय सुरेश गांधी को बाहर निकाला गया और उनका बंजार अस्पताल में इलाज किया गया।

बता दें कि वैभवी उपाध्याय सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं। महीने में एक या दो ही पोस्ट वो शेयर करती थीं। मौत से पहले भी उन्होंने अपने बारे में कोई ऐसा खास अपडेट नहीं किया कि वह कहां थीं और क्या कर रही थीं। वैभवी उपाध्याय ने ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ के अलावा ‘जीरो किलोमीटर्स’, ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’, ‘छपाक’, ‘सिटीलाइट’, ‘क्या कुसूर है अमरा का’, ‘संरचना’ जैसी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है।