राजकीय महाविद्यालय कंवाघाटी , कोटद्वार में देवभूमि उद्यमिता योजना के अंतर्गत संचालित बारह दिवसीय उद्यमिता विकास कार्यक्रम के बारहवें दिवस पर समापन दिवस का प्रारंभ महाविद्यालय प्राचार्य प्रो0 डॉ0 विजय कुमार अग्रवाल द्वारा मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया गया।

तत्पश्चात देवभूमि उद्यमिता योजना के महाविद्यालय नोडल अधिकारी डॉ विनय देवलाल ने प्रतिभागियों को उद्यमिता विकास के नवीन अवसरों पर छात्र छात्राओं द्वारा तैयार व्यापार मॉडल तथा उनके बारह दिवसीय ईडीपी के अनुभवों पर भी चर्चा की ।

तत्पश्चात प्रतिभागियों द्वारा फीड बैक फॉर्म भरकर कार्यक्रम की फीडबैक व सुझाव लिए गए।

कार्यक्रम के अवसर पर देवभूमि उद्यामिता योजना देहरादून से आए हुए रिसोर्स पर्सन श्री सिद्धार्थ रावत द्वारा सभी प्रतिभागी छात्र-छात्राओं का सुश्म,लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय की ऑफिशल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन किए गए।

इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर डॉ0विजय कुमार अग्रवाल ने महाविद्यालय में चल रहे उद्यमिता विकास कार्यक्रम के सफलता पूर्वक पूर्ण होने पर देवभूमि उद्यमिता समिति के नोडल अधिकारी ,सदस्यों व प्रतिभागियों को बधाई दी तथा छात्र-छात्राओं को सफलता प्राप्ति हेतु अनुशासित रहने व कठिन परिश्रम करते रहने को कहा।

कार्यक्रम में कु0 कविता,रिया चौधरी,ऋषभ डबराल ,तमन्ना,दीपक ,नेहा,अंजली रावत,निकिता रावत,रोहित सिंह,तनिषा,प्रियंका जोशी, प्रियांशु खंतवाल आदि ने अपने बारह दिवसीय ई डी पी के अनुभवों को साझा किया तथा भविष्य में इस तरह के अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाने की मांग की ।

इस अवसर पर डॉ0ऊषा सिंह ,सुश्री मनीषा सरवालिया,तथा श्री आशीष कुमार आदि भी उपस्थित रहे।