राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ के राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर के पंचम दिवस में स्वयंसेवकों ने सर्वप्रथम प्रार्थना एवं योगाभ्यास किया। उसके पश्चात स्वयंसेवीयों ने संपूर्ण नगर पालिका क्षेत्र में नशा मुक्त अभियान के तहत जन जागरूकता रैली के माध्यम से जनता को जागरूक किया ।

एन0एस0एस0 स्वयंसेवकों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जिसका विषय “नशा मुक्त उत्तराखंड” को विभिन्न स्थानों तहसील परिसर पुलिस थाना धरासू एवं मुख्य बाजार चिन्यालीसौड़ में प्रस्तुत किया और नाटक के माध्यम से जनता को नशे के खिलाफ जागरूक किया।

तहसील परिसर में तहसीलदार श्री चौहान जी ने नुक्कड़ नाटक की सराहना की, और उन्होंने इस संबंध में अपने विचार व्यक्त किए।शिविर के बौद्धिक सत्र में डॉ0विक्रम सिंह ने सामाजिक क्षेत्र में कैरियर की संभावनाओं के बारे में बताया।

साथ ही डॉ0 विनीत कुमार ने स्वयंसेवकों को एनएसएस के उद्देश्य को पूर्ण करने के लिए प्रेरित किया साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे शिविर के माध्यम से स्वयं सेवकों का व्यक्तित्व का विकास होता है ।बौद्धिक सत्र के द्वितीय चरण में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका विषय” राष्ट्रीय सेवा योजना” की उपयोगिता नगरपालिका चिन्यालीसौड़ के विशेष संदर्भ में “समस्याएं एवं सुझाव था।

भाषण प्रतियोगिता में सभी स्वयंसेवकों ने प्रतिभाग किया। भाषण प्रतियोगिता में शिवानी, शोभा नौटियाल एवं आशीष भंडारी ने क्रमशः प्रथम,द्वितीय ,तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस प्रतियोगिता में डॉ0 दिनेश चंद्र, डॉ0 आलोक बिजल्वाण निर्णायक रहे ।इस अवसर पर एन0एस0एस0 कार्यक्रम अधिकारी डॉ0 कृष्णा डबराल, एनएसएस कार्यक्रम संयोजक डॉ0 अशोक कुमार अग्रवाल, डॉ0 रजनी लसियाल, डॉ0बृजेश चौहान, डॉ0 खुशपाल ,डॉ0 मोनिका असवाल, डॉ0 कुलदीप, डॉ0दीपक धर्मसक्तु आदि उपस्थित रहे।