राजकीय महाविद्यालय थत्युड में एक दिवसिय कैरियर परामर्श कार्यशाला का आयोजन हिमोत्थान संस्था के सहयोग से किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ताओ में डॉ0 प्रतिभा शर्मा डायरेक्टर दून साइको थेरेपेटिक सेंटर देहरादून व चंबा एकेडेमी के प्रदीप कोठारी आमंत्रित थे।

डॉ0 प्रतिभा ने छात्र छात्राओं को कैरियर चुनने में रुचि व अभिक्षमता को महत्वपूर्ण बताया। साथ ही छात्र छात्राओं के साथ प्रश्नों का रोचक तरीके से समाधान किया। प्रदीप कोठारी ने छात्र छात्राओं को बताया कि वे दसवीं बारहवी और ग्रेजुएशन के बाद विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते है।

हर प्रतियोगिता के लिए अभिप्रेरित होना अत्यंत महत्वपूर्ण है। हिमोत्थान संस्था के दिनेश रमोला व अनिल रमोला द्वारा अतिथि वक्ताओ व महाविद्यालय परिवार को डायरी व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। कैरियर काउंसलिंग समिति की डॉ0 संगीता खड़वाल व डॉ0 अंचला नोटियाल ने दोनो हिमोत्थान संस्था व दोनो अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

अंत में प्राचार्य पंकज कुमार पांडे द्वारा सभी अतिथियों को महाविद्यालय प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया व कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी को सुभाशीष दिए।

कार्यक्रम का संचालन डॉ0 नीलम प्रहरी द्वारा किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राध्यापकगण , गैर शिक्षक कर्मचारी व महाविद्यालय के छात्र छात्राएं व हिमोत्थान संस्था के सदस्य उपस्थित रहे।