अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के अवसर पर चुनावी साक्षरता क्लब की ओर से लोकतंत्र में मतदान का महत्व विषय पर एक भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमे छात्र छात्राओं द्वारा उत्साहपूर्वक भाग लिया गया तथा मतदान से जुड़े प्रत्येक पहलू ,समस्याओं एवम मतदाता की जागरूकता तथा व्यवहार पर प्रखरता के साथ अपने विचारों को रखा गया।

प्रतियोगिता में पहला स्थान बी ए प्रथम सेमेस्टर के छात्र कृष्णकांत ने प्राप्त किया ,दूसरे स्थान पर बी ए प्रथम सेमेस्टर के सुधांशु थपलियाल रहे जबकि लक्ष्मी तिवारी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

क्लब की नोडल अधिकारी डॉ0 सरिता तिवारी ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए लोकतंत्र में मतदान की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला।

निर्णायक मंडल में डॉ0 अनिता चौहान , डॉ0 श्रुति चौकियाल एवम डॉ0 रेखा चमोली रहे। डॉ0 अनिता चौहान ने विजेता छात्र छात्रों को पुरस्कृत किया ,साथ ही इस प्रकार के कार्यक्रमों में अधिक से अधिक छात्र छात्राओं को भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो0 वंदना शर्मा ने चुनावी साक्षरता क्लब के नोडल अधिकारी एवम सदस्यगणों को कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के अंत में राजनीतिशास्त्र विभाग की प्राधियापिका सुश्री रीना ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।