राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ में छात्र-छात्राओं में मतदान के प्रति जागरूकता के लिए चुनावी साक्षरता क्लब का गठन किया गया।

जिस हेतु महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रभात द्विवेदी की अध्यक्षता में महाविद्यालय सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया।
महाविद्यालय के छात्र संघ प्रभारी डॉ विनीत कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार राजकीय महाविद्यालयों में चुनावी साक्षरता हेतु क्लब का गठन किया जा रहा है, जिस हेतु हमारे महाविद्यालय में कैंपस एंबेसडर के रुप में कु. विजय लक्ष्मी तथा दुर्गेश को निर्वाचित एवं ईएलसी सदस्य के रूप में कु.सृष्टी, ज्योति, रूपा,सुमन राणा, कल्पना, कृष्णा को निर्वाचित किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम अध्यक्ष महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रभात द्विवेदी ने अपने वक्तव्य में छात्राओं को मतदान के विषय में बताया, उन्होंने कहा कि 18 वर्ष होने पर प्रत्येक छात्र – छात्रा मतदान करने के अधिकारी हो जाते हैं।

इसके लिए सभी छात्र-छात्राओं का नाम वोटर लिस्ट में शामिल होना अनिवार्य है। इसी के साथ हम सब की नैतिक जिम्मेदारी है कि हम सभी अपने मतदान अधिकार का जरुर प्रयोग करें।

इस अवसर पर कालेज के डॉ रजनी लस्याल, श्री वृजेश चौहान , श्रीमती कृष्णा डबराल, डॉ कुलदीप, श्री आलोक, डॉ कपिल सेमवाल, श्री दीपक धर्मशक्तु, डॉ मनोज बिष्ट, श्री खुशपाल, डॉ.अशोककुमार अग्रवाल , डॉ मोनिका असवाल, श्री रामचंद्र, , डॉ प्रमोद कुमार डॉ विनीत कुमार तथा महाविद्यालय के समस्त शिक्षणेत्तर कर्मचारी, आदि मौजूद रहे।