डी पी उनियाल गजा नरेन्द्र नगर: पंचायत घर नैचोली में हंश फाउंडेशन सतपुली अस्पताल द्वारा निशुल्क नेत्र जांच शिविर आयोजित किया गया।

जिसमें 60लोगों ने पंजीकरण कराकर परामर्श लेने के साथ ही दवाइयां प्राप्त की , नेत्र जांच शिविर के कोआरडिनेटर मुकेश नेगी ने बताया कि जांच के दौरान मोतियाबिंद पाये जाने पर निशुल्क आप्रेशन के लिए लोगों को कहा जा रहा है।

इस शिविर में 10 लोगों को सर्जरी कराने का परामर्श दिया गया , आप्रेशन कराने वाले सभी लोगों को सतपुली अस्पताल तक ले जाने -तथा वापस लाने एवं आप्रेशन रहने खाने की निःशुल्क व्यवस्था हंस फाउंडेशन की ओर से है ।

शिविर में डाक्टर अमित रावत ने जांच के दौरान आंखों की सुरक्षा की जानकारी भी दी है। कहा कि 31लोगों को निशुल्क चश्मा तथा 45 लोगों को दवाइयां वितरित की गई है।

पंचायत घर नैचोली में आयोजित नेत्र शिविर में सहयोग कर रहे भाजपा गजा मंडल अध्यक्ष रतन सिंह रावत तथा महामंत्री ज्योति प्रसाद पंत ने कहा कि जनहित में जरुरतमंदों लोगों की सहायता के लिए शिविर आयोजित किया जा रहा है ।

बताया कि विधानसभा क्षेत्र के ओडाडा और चाका में भी शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने हंश फाउंडेशन सतपुली के कोआर्डिनेटर मुकेश सिंह नेगी का आभार व्यक्त किया, कहा कि हंस फाउंडेशन का लक्ष्य हर घर स्वास्थ्य है ।

इस अवसर पर दिनेश प्रसाद उनियाल,बीर सिंह असवाल, रामकृष्ण नौटियाल,धीरज मणी उनियाल , हंशलाल सिंह चौहान, मूर्ति राम नौटियाल ने सहयोग किया।