हरिद्वार 11 फरवरी 2024:  भाजपा के गांव चलो अभियान के अंतर्गत युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रोहन सहगल भी प्रवास के लिए हरिद्वार के लक्सर विधानसभा क्षेत्र के गांव भिक्कमपुर स्थित बूथ संख्या 85 पहुंचे।

जहां उन्होंने युवाओं और किसानों से मुलाकात की और केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को बताया तथा उनकी समस्याओं को भी सुना। उन्होंने किसानों को भाजपा द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया और एक साधारण कार्यकर्ता की तरह जन-जन से मुलाकात की।

रोहन सहगल ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि भाजपा जमीन से जुड़ी हुई पार्टी है और यहां सबसे उच्च पद पर बैठा व्यक्ति भी एक आम नागरिक की तरह जनता से मुलाकात कर उनकी समस्या को सुनता है। उन्होंने बताया कि बरसात के मौसम में लक्सर क्षेत्र में जल भराव हो गया था जिससे किसानों को नुकसान पहुंचा है और किसानों की हर समस्या का हल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों को मुआवजा भी दिया जा रहा है और हाल ही में सीएम धामी ने 20 रूपए प्रति क्विंटल गन्ना मूल्य भी वृद्धि करके किसानों को लाभ पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने केंद्र की प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ-साथ कई योजनाओं के बारे में भी युवाओं को बताया एवं युवाओं की समस्या को सुनने के साथ साथ हर संभव मदद दिलाने का वादा भी किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के हितों के लिए कार्य कर रही है और फसलों से जुड़ी हुई समस्याओं को भी दूर करने का काम किया जा रहा है।

इस अवसर पर वीरेंद्र सिंह, लक्सर मंडल के मंडल महामंत्री डॉ पवन चौहान, दीपक सैनी, मंडल मंत्री अजय गुप्ता, केंद्र संयोजक धर्मवीर, जितेंद्र सैनी, बूथ अध्यक्ष अंकित सैनी एवं कई ग्रामीण किसान एवं युवा उपस्थित रहे।