नवल टाइम्स न्यूज़, दिनांक 20 जून 2023 : राजकीय महाविद्यालय नैनबाग में एन्टी ड्रग सेल के अंतर्गत नशे के खतरों एवं स्वास्थ्य पर इसके नकारात्मक प्रभावों के प्रति जन जागरूकता रैली का आयोजन किया गया।

महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव ने रैली में सम्मिलित छात्र छात्राओं को संदेश देते हुए कहा कि महाविद्यालय परिसर के साथ ही उत्तराखंड राज्य को नशा मुक्त करने में युवाओं की अहम भूमिका है।

एन्टी ड्रग सेल की नोडल अधिकारी डॉ.मधु बाला जुवाँठा ने कहा कि महाविद्यालय के द्वारा ‘ड्रग फ्री देवभूमि’ अभियान में स्थानीय सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थाओं व छात्र-छात्राओं के सहयोग से निरंतर नशा मुक्ति जन जागरूकता सम्बन्धित कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

जन जागरूकता रैली की सराहना करते हुए छात्र छात्राओं के साथ ही स्थानीय लोगों ने भी बढ़-चढ़कर रैली में हिस्सा लिया। छात्र छात्राओं ने बैनर पोस्टर एवं रैली के माध्यम से नैनबाग मुख्य बाजार में नशा मुक्ति हेतु जनता को प्रेरित किया तथा नशे के खिलाफ नारे लगाए ।

इस रैली में महाविद्यालय के अस्सिस्टेंट प्रोफेसर श्री परमानंद चौहान एवं अस्सिस्टेंट प्रोफेसर श्री चतर सिंह व अनिल नेगी आदि उपस्थित रहे।