संजीव शर्मा, एनटीन्यूज़, हरिद्वार: विहिप नेता साध्वी प्राची ने कनखल निवासी उद्योगपति तोष कुमार जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि तोष जैन ने जमीन उन्हें स्वंय गौशाला के लिए दान दी थी।

बता दें कि एक सप्ताह पहले तोष जैन ने प्रेसवार्ता कर अपनी व परिवार की जान को खतरा जताते हुए बागपत निवासी यशपाल तोमर पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया था।

तोष का कहना था कि यशपाल तोमर ने हथियार बंद बदमाशों के साथ उसके घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी है। करोड़ों की जमीन से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस मामले में साध्वी प्राची ने उद्योगपति पर कई आरोप लगाए हैं।

साध्वी प्राची ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि उद्योगपति ने उन्हें खुद गौशाला के लिए जमीन दान की थी। बताया कि तोष जैन ने खुद यशपाल तोमर को फोन कर अपने घर बुलाया था। उन्होंने तोष जैन और यशपाल तोमर की बातचीत के ऑडियो भी मीडिया को उपलब्ध कराए।

उन्होंने आरोप लगाया कि साजिश के तहत उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया है। मुख्यमंत्री से निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए साध्वी ने कहा कि एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई नहीं होती है तो वह जल समाधि ले लेगी।

बता दें कि तोष जैन ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए यशपाल तोमर पर जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास करने और साध्वी को जबरन तीन बीघा जमीन दान देने में दिलवाने का आरोप लगाया था।