उत्तराखंड:  दरोगा की बेटी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। मृतका की पहचान आरती डबराल 22 वर्ष पुत्री शिवप्रसाद डबराल निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई है।

मृतका के पिता ऋषिकेश कोतवाली में उपनिरीक्ष के पद पर तैनात हैं। रायवाला थाना क्षेत्रांतर्गत देहरादून रोड पर पुलिस को शव तीन पानी पुलिया के पास जंगलात रोड से मिला। रायवाला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया है।

थाना रायवाला प्रभारी ने बताया कि सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की तीन पुलिया के नीचे एक युवती का शव पड़ा हुआ है। जिस पर रायवाला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेजा।

मृतका की पहचान आरती डबराल पुत्री शिवप्रसाद डबराल निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई है। मृतका के पिता ऋषिकेश कोतवाली में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात हैं।

उन्होंने बताया कि किसी धारदार हथियार से गला रेता गया है। युवती के गले में गहरे घाव के निशान मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वर्तमान में उनका परिवार 20 बीघा बापू ग्राम ऋषिकेश में रह रहा है। उनकी चार पुत्रियां और एक सबसे छोटा पुत्र है। बहनों में आरती मंझली थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह सोमवार की दोपहर घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने थाना प्रभारी सहायक पुलिस अधीक्षक जितेंद्र चौधरी से घटना की विस्तृत जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार आरती रविवार की शाम घर से अपने दोस्तों के साथ जाने की बात कह कर गई थी। उसके बाद वह लौट के नहीं आई। उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच की तो जानकारी में आया की आरती के एक दोस्त ने रविवार की रात करीब 9:30 बजे चीला शक्ति नहर में छलांग लगा दी और नहर में लापता हो गया।

उसकी तलाश के लिए भी टीम लगाई गई है। घटना से जुड़ी सभी कड़ियों को जोड़ने में लगी है।