नवल टाइम्स न्यूज़: आज हरिओम सरस्वती पी.जी कॉलेज धनौरी में छात्र छात्राओं को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई गई। वक्ताओं की ओर से नशे के दुष्परिणामों के बारे में छात्र छात्राओं को बताया गया। संकल्प लिया गया कि आसपास के लोगों को भी इसके प्रति जागरूक किया जाएगा।

हरिओम सरस्वती पीजी कॉलेज के एंटी ड्रग्स सेल एवं उत्तराखंड पुलिस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में

थानाध्यक्ष पिरान कलियर जहांगीर अली ने कहा कि नशे की लत पूरे परिवार को बर्बाद कर देती है। इसलिए युवा पीढ़ी को नशे के विरुद्ध जागरूक रहना होगा। अपने आसपास के लोगों को भी इसके दुष्परिणामों के बारे में जानकारी देनी होगी।

धनौरी चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर ने कहा कि नशे के तस्कर युवाओं को अपना टारगेट बनाते हैं। इसलिए युवाओं को नशे के खिलाफ मुहिम का हिस्सा बनना होगा। अगर कहीं पर कोई नशा सामग्री बेचता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही कॉलेज प्रबंध समिति की अध्यक्ष सुमन देवी ने कहा कि नशे के खिलाफ जागरूकता सबसे बड़ा हथियार है। प्रत्येक व्यक्ति को खुद जागरूक होना होगा तथा अपने परिवार,मोहल्ले तथा गांव के लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करना होगा। उन्होंने कहा कि इस मुहिम में युवाओं की हिस्सेदारी सबसे ज्यादा अहम है।

एंटी ड्रग सेल की प्रभारी डॉ अंजू शर्मा ने सभी को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संचालन डॉ. योगेश योगी ने किया।

इस अवसर पर डा. तरुण, आयुषी पंवार, डा. ऐश्वर्य सिंह, डॉ. स्वाति डॉ. रितु विश्नोई, डॉ. साक्षी शर्मा, डॉ अंजलि राठौर, डॉ अंजू, संध्या त्यागी, मनीष कुमार, के सी जोशी आशीष सैनी , शरद पाण्डे आदि मौजूद रहे।