हरिद्वार: ज्वालापुर निवासी घर से स्कूल के लिए निकले तीन नाबालिक बच्चे बस में बैठकर अमृतसर निकल गए। बच्चों के पिता की ओर से ज्वालापुर थाने में बच्चों  की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। जिसके बाद हरकत में आईं पुलिस ने एक टीम अमृतसर के लिए रवाना की। पुलिस टीम को बच्चे अमृतसर में सकुशल मिल गए।

ज्वालापुर कोतवाली में मोहल्ला चौहानान निवासी अर्जुन शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा ने सोमवार को तहरीर देते हुए बताया कि उनके तीन बच्चे वंशिका (14 वर्ष), तन्वी (11 वर्ष) व बेटा शिवांश (8 वर्ष) घर से स्कूल के लिए निकले, लेकिन ना ही वे स्कूल गए और ना ही घर पहुंचे।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरन्त बच्चों की गुमशुदगी दर्ज करते हुए मामले की विवेचना उप निरीक्षक रविंद्र सिंह को सौंपी।

विवेचना में पाया गया कि बच्चों की मां 6 माह पूर्व अपने पति से विवाद के चलते अमृतसर में अपने मायके चली गई थी, जबकि बच्चे अपने पिता के पास ही थे। जिसके चलते बच्चे अपनी मां से मिलने बस में बैठकर अमृतसर के लिए निकल गए।

पुलिस ने बच्चों के साथ रास्ते में कोई अनहोनी ना हो इसको ध्यान में रखते हुए तुरन्त एक टीम कल ही अमृतसर के लिए रवाना की गई थी।

टीम में शामिल रहे उप निरीक्षक वजिंदर नेगी ने अमृतसर पहुंचकर बच्चों के सकुशल अमृतसर पहुंचने की सूचना दी व बताया कि सकुशल अपनी मां के पास है। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।