एनटीन्यूज़,हरिद्वार : धर्मनगरी हरिद्वार और तीर्थनगरी ऋषिकेश सहित उत्तराखंड के कई जिलों में छात्र-छात्राओं को ड्रग्स बेचने वाले तस्कर को एसटीएफ और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स टीम ने हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 9.750 किलो अवैध गांजा बरामद किया है।

ड्रग्स तस्करी के खिलाफ उत्तराखंड एसटीएफ और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्ट की टीम को सफलता मिली है। टीम ने हरिद्वार के कलियर मेवाड़ पुल से यूपी के हापुड़ निवासी 19 वर्षीय शोएब पुत्र जहारुद्दीन नाम के नामी ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है। टीम ने तस्कर के पास से 9.750 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। पूछताछ के दौरान अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह यह गांजे का काम अपने बहनोई जाकिर पुत्र ताहिर निवासी बेड़पुर थाना पिरान कलियर जनपद हरिद्वार के लिए करता है। उसी के कहने पर आज वह या गांजा कलियर लेकर आ रहा था कलियर से अभियुक्त का बहनोई जाकिर उक्त माल को अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई करता है।

बरामद गांजे की कीमत करीब 5 लाख रुपये आंकी जा रही है। एसटीएफ ने आरोपी शोएब के खिलाफ थाना कलियर में मुकदमा दर्ज कराकर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। एसटीएफ के मुताबिक मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया नशा तस्कर शोएब लंबे समय से युवाओं और स्कूली छात्र-छात्राओं को ड्रग्स बेचता था। आरोपी के सॉफ्ट टारगेट हरिद्वार और ऋषिकेश के स्कूली बच्चे थे।